Hindi Majedar Funny Jokes

Funny Hindi Jokes, Majedar Funny Hindi Jokes, Top Funny Hindi Jokes, New Funny Hindi Jokes Collection, Best Funny Hindi Jokes, Dhamkedar Funny Hindi Jokes, Top Funny Hindi Jokes





एक निहायत काले आदमी ने एक काला सूट सिलवाया | जब उसने पहली बार वो सूट पहना तो अपने दोस्तसे पूछा कैसा लग रहा है मेरा नया सूट ?

लग तो बढिया रहा है -दोस्त-बोला-लेकिन , यार ये पता नहीं चलता कि सूट कहा खत्म हुआ है और तुम कहा 

से शुरू हुए हो




रोगी- आपका यह मरीज ठीक हो चला डॉक्टर साहब फिर आप इस कदर परेशान क्यों है ?

डॉक्टर -मुझे यह मालुम नही पड रहा है कि यह किस दवाई से ठीक हुआ है |




नीलू- तुम्हारी बेटी की सगाई हुए पूरे दो वर्ष हो चुके है | विवाह में इतनी देर क्यों कर रही हो ?

संगीता -दरअसल लड्का वकील है | ज्यों ही विवाह की तारीख आती है |वह कोई बहाना बनाकर आगे की तारीख 

मांग लेता है |




ग्राहक -जनाब , आपके हाथी दांत के गहने तो सारे बनावटी निकले |

दुकानदार- हुजुर , गहने तो असली थे लगता है कि उस हाथी ने दांत नकली लगाये होंगे |




चोर -हुजुर मुझे रिहा कर दीजिए |

जज -क्यों क्या यह तुमारी पहली चोरी है ?

चोर -जी नहीं , मै तो अक्सर चोरी करता हुं ,और हमेशा जेल आता रहता हुं | परन्तु यह मेरे वकील का पहला मुकदमा है |




लडकी -जल्दी-जल्दी चलकर आई और टैक्सी में बैठ कर बोली ड्राइवर जल्दी टैक्सी भगाओ ,मुझे जरूरी काम है

ड्राइवर -पर मेम साहब , यह तो मेरी टैक्सी है | इसे क्यों भगाऊं ?

लड्की- गुस्से से चीखी -तो मुझे ही भगा कर ले चलो |




घर का नौकर (दरवाजे में खडे अजनबी आदमी से ) :- आपको क्या चाहिए ?

आदमी :- मुझे तुम्हारे मालिक से मिलना है |

घर का नौकर :- क्या काम है क्या मै जान सकता हूं?

आदमी :- मै एक पेमेंट के सिलसिलेमें यहां आया था |

घर का नोकर :- ओ हो ... वे तो कल सुबह ही अपने गांव चले गए |

आदमी :- की जो पेमेंट मुझे अब उन्हे करना था .




एक वृद्ध सज्जन ने एक कम्पनी के दफ्तर में जाकर मेंनेजर से कहा -आपके दफ्तर में मेरा लडका काम करता 

है | क्या मैं उससे मिल सकता हुं ?

मैंनेजर - ने गौर से देखा और कहा -खेद है कि आप देर से आये ! आपका अंतिम संस्कार करने के लिए छुट्टी लेकर अभी-अभी गया है |




विवाह के कुछ समय बाद दुल्हन हि क्यों रोती दुल्हा क्यों नहीं ?

दुल्हा बेचारा शादी के बाद जीव्न भर रोता है |




गीता-दुनिया में कैसे- कैसे ४२० लोग भरे पडे है 

रिता-क्यों क्या हुआ |

गीता- आज सवेरे दूधवाली मुझे खोटी अठन्नी दे गयी |

रिता- कहा है वह अठन्नी |

गीता -वह तो मेने सब्जीवालें को देकर सब्जी खरीद ली |




बन्ता -सेठ जी जलते मकान से निकालकर मेने आपको जलने से बचाया था इसलिए १०० रूपये दीजिए |

सेठ - यह लो ५० रूपये |

आदमी -पचास ही क्यों?

सेठ -क्योंकि उस वक्त मैं अधमरा था |




डॉक्टर -मै आपको काफी दवाइयां दें चुका हूं ,लेकिन असर नहीं हुआ | अब मैं दवा बदल कर देखता हुं, 

रोगी - नहीं डॉक्टत साहब , अब मैं डॉक्टर बदलने की सोच रहा हुं




अंधेरे में साहब का किसी ने मुंह चूम लिया | उन्होंने पूछा ,कौन है?

मालूम हुआ , नौकर है |

साहब -क्यों बे गधे , यह क्या हरकत थी?

नौकर -हुजूर माफ कीजिए , मैंने मेम साहब समझा था




महिला -सौंदर्य प्रसाधन की दुकान के विक्रेता से कहा -मुझे हरे रंग की लिपस्टिक चाहिए |

विक्रेता-हरा ही क्यों ? इस रंग की लिपस्टिक होंठों पर भददी लगेगी |

महिला -दरअसल बात यह है कि मेरे प्रेमी रेलगाडी के गार्ड हैं




रोगी- डॉक्टर साहब मै गरीब आदमी हुं आपकी फीस नहीं दे सकता , अगर आपने मेरा इलाज मुफ्त में कर दिया

तो मैं कभी आप का काम मुफ्त में कर दूंगा |

डॉक्टर -तुम क्या करते हों ?

रोगी- जी , श्मशान घाट पर लाशें जलाता हुं |

Previous Post Next Post